बलात्कारी बाबा के सिरसा आश्रम में सर्च ऑपरेशन में मिली दवाईयां और प्लास्टिक करेंसी

सिरसा। बलात्कारी बाबा का सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम में सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है. आश्रम में पुलिस, सुरक्षाबल सहित पेरा मिलिट्री की 410 आर्मी के चार दस्ते सर्च ऑपरेशन में शामिल है. इसके अलावा डॉक्टर, बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड, लौहार, जेसीबी मशीने आदि सर्च ऑपरेशन में शामिल है.

सर्च ऑपरेशन के दौरान कम्प्यूटर हार्ड डिस्क, लग्जरी कार, बिना लेवल की दवाएं और कैश मिला है. इसके अलावा, डेरा में चल रही प्लास्टिक करंसी भी बरामद की गई. टीम ने दो कमरों को भी सील किया. इस पूरी प्रोसेस के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से अप्वाइंट कोर्ट कमिश्नर एकेएस पंवार भी यहां मौजूद हैं. डेरा में तलाशी के लिए 6000 जवानों की तैनाती की गई है. अकाउंट्स खंगालने के लिए 100 बैंक वर्कर्स बुलाए गए हैं.

सिरसा स्थित डेरा आश्रम में सर्च के दौरान 12 हजार रुपये की नई करंसी. 7 हजार रुपये की पुरानी करंसी. डेरे में इस्तेमाल की जानी वाली प्लास्टिक मनी. एक लैक्सस गाड़ी, जिसका नंबर नहीं है. एक ओबी वैन. भारी मात्रा में बिना लेबल की फार्मेसी की दवाएं. इन दवाओं की गिनती की जा रही है. एक टीम राम रहीम की गुफा में गई है. यहां भी सर्च ऑपरेशन चलेगा.

इससे पहले, सिरसा के कमिश्नर प्रभजोत सिंह ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सभी अधिकारियों को उनके काम बता दिए गए हैं. जब तक ऑपरेशन चलेगा, तब तक कर्फ्यू में कोई ढील नहीं दी जाएगी. बता दें कि 28 अगस्त को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 10-10 यानी 20 साल की सजा सुनाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here