यूपी के मंत्री बोले- 2019 से पहले अयोध्या में बनेगा राममंदिर

siddarthanth singh

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार बनी है तबसे राममंदिर को लेकर यूपी के मंत्री आए दिन बयानवाजी करते आ रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी के स्वास्थय मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अयोध्या में 2019 से पहले राम मंदिर बन जाएगा. और कोर्ट का फैसला भी राममंदिर बनने के पक्ष में होगा.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि स्वामी ब्रह्मयोगानंद ने पहले भविष्यवाणी की थी कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उनकी ये भविष्यवाणी सही सबित हुई थी. अब स्वामी ब्रह्मयोगानंद ने भविष्यवाणी की है कि 2019 से पहले राम मंदिर बनेगा. इतना ही नहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि अब हमारे देश में परिस्थितियां बदल रही हैं. पहले लोग राम मंदिर का विरोध करते थे लेकिन अब लोग राम मंदिर चाहते हैं.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने दावा किया है कि 2019 में इलाहाबाद के अर्द्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा. सिंह ने कहा कि 2019 अर्द्धकुंभ से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा, क्योंकि इसके पक्ष में देश के करीब 90 प्रतिशत मुस्लिम भी तैयार हो गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्मनिरपेक्षता को बदल दिया है. उन्होंने हर वर्ग को राष्ट्रहित से जोडा है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश अखंड भारत की ओर अग्रसर है.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्वामी योगानंद के ‘सम्पूर्ण भारत-परम वैभव भारत’ पुस्तक विमोचन समारोह में गुरूवार रात को कहा कि उन्होंने गुरुकुल में ए फार एप्पल और बी फार बाल की जगह ‘ए फार अखंड और बी फार भारत’ की तरफ अग्रसर होना शुरू कर दिया है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सरकार हर व्यक्ति को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है. चिकित्सकों की कमी को दूर करके सरकारी चिकित्सालयों में मरीजों के लिए बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाज के गरीब तबकों को भी बेहतर उपचार की सुविधा मिले, सरकार इसके लिए सतत प्रयत्नशील है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here