राजनाथ सिंह आज से जम्मू-कश्मीर के चार दिन के दौरे पर

श्रीनगर। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज से जम्मू एवं कश्मीर के चार दिन के दौरे पर रहेंगे. उनके साथ केन्द्रीय गृहसचिव राजीव गाबा और गृह मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारी साथ रहेंगे. जम्मू कश्मीर के अपने दौरे के दौरान वे राज्यपाल एन.एन. वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे. वे राज्य में प्रधानमंत्री के विकास पैकेज और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा भी करेंगे.

राजनाथ सिंह श्रीनगर और जम्मू में विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे. वे राज्य में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवानों से भी मुलाकात करेंगे. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर यात्रा पर जाने से पहले कहा है कि वह खुले दिमाग से कश्मीर दौरे पर जायेंगे.

इस दौरान वह बातचीत के इच्छुक हर व्यक्ति से मिलने को तैयार हैं क्योंकि सरकार राज्य में हर समस्या का समाधान चाहती है. यात्रा के दौरान सिंह अनंतनाग, जम्मू और राजौरी भी जायेंगे. इस दौरान वह सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के अलावा कारोबारी जगत के लोगों से भी मुलाकात करेंगे. राजनाथ सिंह दोपहर 12 से 12.30 बजे नेहरु गेस्ट हाउस में सीएम से मुलाकात होगी. दोपहर 12.45 बजे प्रधानमंत्री के विकास पैकेज की समीक्षा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here