कसीनो में जुआ खेलते हैं रजनीकांत: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

नई दिल्ली। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत की ट्वीटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए एक बार फिर हमला बोला है। स्वामी ने रजनीकांत जो तस्वीर ट्वीट की है उसमें वो कसीनो में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के नीचे बीजेपी सांसद ने लिखा है कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर रजनीकांत अपनी सेहत सुधार रहे हैं।

सुब्रमण्‍यम स्वामी ने ये भी लिखा है कि सरकार को इस बात की जांच करनी चाहिए कि रजनीकांत के पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं कि वो कसीनो में बैठकर जुआ खेल रहे हैं।
बता दें की इससे पहले भी एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में स्वामी ने कहा था कि लोगों का ये सुपरस्टार धोखेबाज है, जिसने बहुत सी आर्थिक धोखाधड़ियां की हैं। स्वामी ने रजनीकांत को इस पोस्ट में 420 भी कहा.

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में खबर आई थी कि वो अमेरिका में हेल्थ चेकअप के लिये गए हैं। इसी बात की चुटकी लेते हुए स्वामी ने उनकी कसीनो की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अमेरिका के रजनीकांत 420 कसीनो में बैठकर अपनी सेहत सुधार रहे हैं. स्वामी ने ईडी से कहा है कि वो इस बात की जांच करें कि आखिर उनके पास इतने पैसे आ कहां से रहे हैं कि वे जुआ खेलने में लगे हैं.

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here