राजभर समाज ने शक्ति प्रदर्शन कर बसपा को दिया समर्थन

mauमऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर पार्टी में गठित तमाम भाईचारा कमेटियां अपने समाज को इकट्ठा करने में जुटी हुई हैं. इसी क्रम में राजभर समाज ने उत्तर प्रदेश के मऊ में एक कार्यक्रम आयोजित कर बहुजन समाज पार्टी के प्रति अपना समर्थन जताया. मऊ के रेलवे मैदान में आयोजित कार्यक्रम में राजभर समाज के लोग हजारों की संख्या में पहुंचे थे.

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं से बहन मायावती जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का आवाह्न किया. उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज का हित बहुजन समाज पार्टी में ही सुरक्षित है. इसी पार्टी ने राजभर समाज को अधिकार और सम्मान दिया है. उनके आवाह्न पर राजभर समाज के कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर बसपा को समर्थन देने की बात कही. कार्यक्रम के लिए राजभर समाज के 60-70 हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने से उत्साहित रामअचल राजभर ने उनका धन्यवाद जताया.

विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राजभर समाज के लोगों को चेताया कि भाजपा राजभर समाज और पिछड़ी जाति के अन्य लोगों को उकसाने और बरगलाने का काम कर रही है. इससे सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने राजभर समाज को बहुजन समाज पार्टी और इसकी मुखिया मायावती के समर्थन में खड़े होने का आवाह्न किया. वरिष्ठ राजभर नेता ने रामअचल राजभर के प्रयासों की भी काफी तारीफ की.

गौरतलब है कि यह कार्यक्रम बहुजन समाज पार्टी की तरफ से भाईचारा सम्मेलन था. कार्यक्रम का आयोजन बहुजन समाज पार्टी के मऊ जिला ईकाई की ओर से किया गया था. कार्यक्रम में राजभर समाज के प्रमुख व्यक्ति भीम राजभर (पूर्व प्रत्याशी), मिट्ठू राजभर, भारत राजभर, संतोष राजभर और  मऊ जिलाध्यक्ष राजीव राजू, डॉ. रामाशंकर राजभर (पूर्व मंत्री) और कालीचरण राजभर (पूर्व विधायक), रामकिसुन राजभर, डॉ. पंचम राजभर एवं राजेश राजभर भी मौजूद थे. इससे पहले कार्यक्रम में मौजूद सर्वसमाज के बसपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर का 40 किलो की माला और चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here