राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

mns worker

मुंबई। महाराष्ट्र में एक बार फिर क्षेत्रवादी मानसिकता के चलते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने उत्तर भारतीयों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. यह घटना सांगली जिले की है. राज ठाकरे की अध्यक्षता वाली मनसे उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट कर अक्सर अपनी सियासत की जमीन तैयार करने की कोशिश करती है.

इस मामले से जुड़ा वीडियो सामने आया है. जिसमें मनसे के लोग सड़क पर दिख रहे उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटते दिख रहे हैं. दरअसल राज ठाकरे की पार्टी ने सांगली में ‘लाठी चलाओ भैय्या हटाओ’ नाम से पर-प्रांतीय हटाओ मुहिम शुरू की है.

राजठाकरे के इन गुंडों ने लोगों की पिटाई कर उसका वीडियो बनाया और मीडिया को सर्कुलेट कर दिया. पिट रहे गरीब लोगों के लिए न तो पुलिस आगे आई और न ही स्थानीय लोग.

मनसे का आरोप है कि सांगली स्थित एमआईडीसी में पर-प्रांतीयों को नौकरी दी जा रही है. यहां 80 फीसदी नौकरी सिर्फ और सिर्फ मराठी लोगों को दी जाए. खास बात यह है कि वीडियो के वायरल होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई महाराष्ट्र सरकार की तरफ से नहीं हुई है. लोगों को पीटने वाले आजाद घूम रहे हैं और सांगली में रहने वाले डरे सहमे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here