विकलांग हो चुका दाऊद, आना चाहता है भारतः राज ठाकरे

Raj Thackrey

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को दावा किया कि भगोड़ा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत लौटने का इच्छुक है और वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत कर रहा है. केंद्र उसकी वापसी का श्रेय लेना चाहता है.

ठाकरे ने यह दावा गुरुवार को अपने फेसबुक पेज की लॉन्चिंग की मौके पर किया. सोशल मीडिया से दूरी रखने वाले राज ने पार्टी को बढ़ाने और युवाओं में पैठ बढ़ाने के लिए फेसबुक पेज लॉन्च किया है. इससे 4 लाख लोग जुड़ चुके हैं.

उन्होंने कहा, दाऊद अब विकलांग हो गया है. इसलिए, वह भारत लौटने को इच्छुक है और वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत भी कर रहा है. सरकार उसे आम चुनाव से पहले लायेगी और उसका श्रेय लने का प्रयास करेगी. मैं कोई मजाक नहीं कर रहा हूं, बल्कि यह सच्चाई है जिसे आप बाद में एहसास करेंगे.

उन्होंने कहा, जब वह भारत लौटने को राजी हो जायेगा तब नरेंद्र मोदी सरकार इसका ढिंढोरा पीटेगी. यह भाजपा का एक राजनीतिक कदम होगा. आपको बताते चलें मनसे के अलावे महाराष्ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना भी गंठबंधन में साथ होने के बावजूद भाजपा पर लगातार निशाना साधते रहती है. उद्धव ठाकरे अबतक कई बार विभिन्‍न मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमले कर चुके हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here