महिला शौचालय में घुसे राहुल गांधी…

rahul gandhi

छोटा उदयपुर। राहुल गांधी का एक फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो में राहुल गांधी महिला शौचालय से बाहर निकलते दिखे. जिसे कुछ लोगों ने और मीडिया ने कैप्चर कर लिया. बुधवार को गुजरात के छोटा उदयपुर में राहुल ‘संवाद’ कार्यक्रम के तहत युवाओं से बात कर रहे थे.

कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी टाउन हॉल से निकले थे. उन्हें फ्रेश होने के लिए टॉयलेट जाना था. एक तरफ टॉयलेट्स के दरवाजे पर गुजराती में ‘महिलाओं माटे शौचालय’ यानी महिलाओं के लिए शौचालय’ लिखा था, जबकि दूसरी तरफ पुरुषों के टॉयलेट्स थे.

दोनों टॉयलेट्स में जेन्ट्स-लेडीज के साइन नहीं बने थे. राहुल गांधी गुजराती में लिखा पढ़ नहीं पाए. ऐसे में गलती से लेडीज टॉयलेट्स में जा घुसे.

इस दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं. एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर आ गए.

इसी दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से निकलती हुई उनकी तस्वीरें खींच ली. इस घटना से राहुल गांधी कुछ असहज नजर आएं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी 9-11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर थे. गुजरात दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कई साभाएं और रैली भी की. इन रेलियों में राहुल गांधी ने गुजरात सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here