एक बार फिर आमने-सामने हुए राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

rahul vs smriti

नई दिल्ली। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गई है. जहां एक तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार की बखिया उधेड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ स्मृति ईरानी भी मोर्चा संभाल रही हैं.

दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले तीन दिनों से गुजरात दौरे पर हैं. जहां पर वे मोदी सरकार की बखिया उधेड़ रहे हैं. ऐसे में स्मृति ईरानी ने भी अमेठी पहुंचकर राहुल के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया है. जहां बीते 3 दिनों में राहुल गांधी गुजरात के अलग-अलग जगहों पर जाकर मोदी को भला बुरा कह रहे हैं तो स्मृति ईरानी भी राहुल पर तंज कसती नहीं थक रही हैं.

ये भी पढ़ेः राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

राहुल गांधी आज (11 अक्टूबर) गुजरात के छोटा उदयपुर में हैं. जहां उन्होंने केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि मौजूदा सरकार उद्योगपतियों के लिए है. ग़रीबों को महज सपने ही दिखाए जाते हैं. साथ ही राहुल ने अमित शाह के बेटे जय शाह मामाले पर निशाना साधते हुए कहा कि जय शाह नरेंद्र मोदी के स्टार्टअप इंडिया के स्टार्टअप आइकन हैं. तभी तो भ्रष्टाचार की इजाजत नहीं देंने का दावा करने वाले मोदी जय शाह विवाद पर चुप हैं.

वहीं दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने भी राहुल पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी के पास अमेठी की जनता के लिए समय नहीं है. जबसे भाजपा नेताओं का अमेठी में आना-जाना बढ़ा है, तब से राहुल भी यहां आने-जाने लगे हैं. साथ ही स्मृति ने कहा कि अपने सांसद से यहां की जनता का मोहभंग हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः हनीप्रीत ने कबूला जुर्म, खोला ये अहम राज…

आपको बता दें कि स्मृति ने 2014 के लोकसभा के चुनाव में अमेठी सीट से राहुल को कड़ी टक्कर दी थी. हालांकि वो जीत नहीं पाई थी. लेकिन उन्हें मिले समर्थन की वजह से राहुल की जीत का अंतर 2009 के मुकाबले काफी कम हो गया था. लेकिन हार के बाद भी अमेठी में स्मृति का आना-जाना लगातार जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here