निजी लाभ के लिए भारतीयों का खून बहा रहे हैं मोदीः राहुल गांधी

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियों ने ही कश्मीर में आतंकियों के लिए जगह बनाई है. जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन कर पीएम मोदी ने आतंकियों को शह दिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर केन्द्र और जम्मू सरकार पर कई आरोप लगाए. राहुल ने एक ट्वीट में लिखा, “मोदी का पर्सनल गेन=भारत की रणनीतिक हानि+निर्दोष भारतीयों के खून का बलिदान. वहीं एक अन्य ट्वीट में राहुल ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन पर निशाना साधते हुए लिखा, “बीजेपी-पीडीपी गठबंधन का क्षणिक लाभ देश के लोगों पर भारी पड़ रहा है.”

बुधवार को राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए लिखा कि पीएम मोदी की नीतियों ने कश्मीर में आतंकियों के लिए जगह बनाई, जिससे देश का काफी नुकसान हुआ है. राहुल ने लिखा कि थोड़े समय के राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी ने पीडीपी से गठबंधन किया, जो देश की सुरक्षा पर भारी पड़ा. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर्सनल फायदे के कारण देश को रणनीतिक नुकसान हुआ और निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर के लोगों की तारीफ की. अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं से भरी हुई बस पर हुए आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हुई. सोमवार रात को आतंकियों के द्वारा गोलीबारी में करीब 19 लोग घायल हुए. लेकिन इसके बावजूद भी अमरनाथ यात्रा नहीं रुकी, यात्रा अभी भी जारी है.

बुधवार को राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले से हर कोई दुखी है, यह एक निंदनीय घटना थी. काफी वर्षों के बाद कश्मीर किसी मुद्दे पर एकजुट हुआ है, हर कश्मीरी को इस हमले से दुख हुआ है. कश्मीर कभी भी ऐसे हमलों के साथ नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here