फिर लापता हुए राहुल गांधी, ढूंढने वाले व्यक्ति को जनता देगी ईनाम

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अपने ही संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. जगह-जगह लगे पोस्टर्स में राहुल गांधी को ढूंढ़कर लाने वाले को गिफ्ट देने की बात कही गई है. इस पोस्टर के नीचे लिखा है कि ये अमेठी की जनता की ओर से जारी किया गया है.

अमेठी में जगह-जगह लगा पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. उधर कांग्रेसी इसे राहुल गांधी की साख गिराने की साजिश बता रहे हैं. फिलहाल पोस्टर में न तो किसी का नाम है और न ही कोई नंबर छोड़ा गया है. अमेठी में आम दीवारों के साथ ही सरकारी कार्यालयों व केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय की दीवार पर राहुल लापता का पोस्टर चस्पा किए गए हैं.

अमेठी में 7 अगस्त को शहर व कस्बों की दीवारों पर राहुल गांधी लापता के पोस्टर चस्पा मिले. पोस्टर को देख चर्चा में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई. वहां जायस हो या अमेठी सभी जगह पोस्टर चस्पा दिखाई पड़े. मामले की जानकारी जब कांग्रेसियों को हुई तो उनका आक्रोश भी दिखाई पड़ा. बताते चले कि लोकसभा चुनाव के बाद भी ऐसे ही पोस्टर लगाए गए थे. उस समय भी कांग्रेसियों ने उसे साजिश करार दिया था.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि चार-पांच दिन पूर्व राहुल गांधी ने यहां के किसानों की समस्याओं को लेकर लखनऊ में एनएचआइ दफ्तर में शीर्ष अधिकारियों से मिल यहां की समस्याओं को लेकर मुद्दा उठाया था. यही नहीं जिले से भी किसान गए थे. जहां पर उनकी राहुल से मुलाकात भी हुई थी.

उन्होंने कहा राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विरोधी दल साजिश कर रहे हैं. अमेठी में उनके निधि से कार्य किए जा रहे हैं. इसके अलावा देशभर में जहां पर भी समस्याएं हो रही हैं, वह वहां जा रहे हैं. साल भर पूर्व भी ऐसे पोस्टर लगाए गए थे. इससे किसी भी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here