बनासकांठा में राहुल गांधी की गाड़ी पर हुआ पथराव, दिखाए गए काले झंडे

अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर पथराव हुआ. और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए. पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए. बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ही राजस्थान के जालौर जिले में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया था.

राहुल गांधी ने सांचोर के कच्छेला, देवड़ा, दवई, अमली, हदेचा जैसे गांवों में बाढ़ से प्रभावित लोगों से मुलाकात की. ये इलाके राज्य में हाल में पैदा हुई बाढ़ जैसी स्थिति से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. कई गांवों का संपर्क अब भी टूटा हुआ है. राजस्थान के बाद राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने पहुंचे थे.

राहुल ने ग्रामीणों के साथ बातचीत में कहा, हम आपके लिए जो भी कर सकते हैं, करेंगे. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यहां कोई भी राहत कार्य या पुनर्वास की व्यवस्था नहीं की गई है. उनके साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी थे. राहुल शुक्रवार को गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा करेंगे.

बता दें कि भारी बारिश की वजह से देश के अलग-अलग हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बन गई है. बड़ी संख्या में लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं जिन्हें बचाने के काम सेना और एडीआरएफ की टीमें कर रही हैं. पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी भी गुजरात में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे. उन्होंने लोगों की मदद के लिए बड़ी धनराशि का ऐलान किया था और मंत्रियों अधिकारियों से मुलाकात करके राहत-बचाव का काम तेज करने का निर्देश दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here