INDvsWI:  चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहन के बैटिंग करने उतरे युवराज, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्लियां

नई दिल्ली। इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह जब मैदान पर उतरते हैं तो सामने वाले गेंदबाज की हालत हो जाती है. क्योंकि युवराज अगर फॉर्म में हों तो बॉल मैदान के बाहर ही दिखता है. लेकिन रविवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में युवराज की एक गलती के कारण उनका सोशल मीडिया पर अच्छा खासा मजाक बन गया.

मामला ये हुआ कि युवराज जब वेस्टइंडीज के खिलाफ बैटिंग करने उतरे तो उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी वाली टी-शर्ट पहन रखी थी, जो की पिछले टूर्नामेंट चैपियंस ट्रॉफी में भी उन्होंने पहनी थी. चूकिं टीम मैनेजमेंट लगभग हर टूर्नामेंट के लिए नई टीशर्ट प्रोवाइड करती है. लेकिन युवराज ने ऐसा क्यों किया था ये किसी को पता नहीं चला. हालांकि बाद में युवराज जब फिल्डिंग के लिए लौटे तब वो नई टी-शर्ट पहन कर आए. लेकिन जब तक सोशल मीडिया की नजर उनके टी-शर्ट पर पड़ गई और इसके बाद लोगों ने इनका खूब मजाक उड़ाई.

गौरतलब है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वन डे मैच में इंडियन टीम की शानदार जीत के साथ-साथ टीम ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विंडीज टीम के लिए 310 का बड़ा स्कोर रखा, जिसके बाद बैटिंग करने उतरी वेस्ट इंडीज की टीम ने 205 रनों पर ही घुटने टेक दिए. इस मैच में भारत की शानदार जीत हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here