दबंग दिल्ली vs पटना पाइरेट्स: पटना ने की 36-34 से जीत दर्ज

0
41

काफी प्रयास के बाद भी दंबग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में हार के सिलसिले को रोक न सकी। पटना पाइरेट्स ने मंगलवार को त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली को 36-34 से मात दी। पहले हाफ में पूरी तरह से पिछड़ने के बाद भी दिल्ली ने बेहतरीन वापसी की और पटना जैसी मजबूत टीम को परेशान कर दिया। एक समय स्कोर बराबरी पर था, लेकिन अंत के कुछ पलों में पटना के कप्तान प्रदीप नरवाल ने एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को जीत से महरूम रखा। प्रदीप ने 14 अंक लिए।

पटना ने बेहतरीन शुरुआत की और चार मिनट के खेल में ही 11-0 की बढ़त ले ली। यहां से दिल्ली ने अपने आप को संभाला और अंक लेने शुरू किए। पहले हाफ के अंत तक दिल्ली 13-18 से पीछे थी।

दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने बेहतरीन वापसी की 26वें मिनट में 24-23 से आगे निकल गई। हालांकि पटना ने फिर 27-24 से बढ़त ले ली थी। यहां से दोनों टीमों के बीच बेहतरीन मुकाबला देखा गया। 34वें मिनट में स्कोर 30-30 से बराबर था। अगले पल स्कोर 31-31 से बराबर हो गया। यहां से मैच कहीं भी जा सकता था, लेकिन प्रदीप ने अपनी टीम को हार का मुंह नहीं देखने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here