इस बड़े अभिनेता ने गुजरात में पीएम मोदी की जीत पर उठाया सवाल|

गुजरात। गुजरात चुनाव का रिजल्ट आने के बाद अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है. अभिनेता ने गुजरात चुनावों में भगवा पार्टी की जीत पर उसकी तारीफ तो की लेकिन साथ ही पूछा कि पार्टी 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई.

प्रकाश राज ने एक ट्वीट कर भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी लेकिन साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि ‘‘क्या आपको अपने विकास के साथ सूपड़ा साफ नहीं करना चाहिए था? अभिनेता ने पूछा कि 150 प्लस का क्या हुआ?’’ क्या मोदी एक पल रुककर यह सोचेंगे कि विभाजनकारी राजनीति काम नहीं आई. बकौल प्रकाश राज-

 ‘‘हमारे देश के पास पाकिस्तान, धर्म, जाति, धमकाने वाले समूहों का समर्थन करना और आपसी रंजिश निकालने की तुलना में बड़े मुद्दे हैं. हमारे पास वास्तविक ग्रामीण मुद्दे हैं.’’ अभिनेता यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि किसान, गरीब और ग्रामीण भारत की नजरअंदाज की गई आवाज और तेज हो गई है. क्या प्रधानमंत्री वह ये आवाज सुन सके? पत्रकार गौरी लंकेश के करीबी रहे अभिनेता प्रकाश राज गौरी हत्याकांड पर प्रधानमंत्री की चुप्पी के बाद से ही उनको लेकर टिप्पणी करते रहे हैं.

 असल में गुजरात चुनाव में भाजपा जीत तो गई है लेकिन पार्टी जितनी सीटें जीतने का दावा कर रही थी, वह उसे नहीं मिल पाई है. कांग्रेस भले ही भाजपा की जीत को रोक नहीं सकी है, लेकिन जो भाजपा 150 सीटें जीतने का दावा कर रही थी, कांग्रेस ने उसे 100 का आंकड़ा भी पार नहीं करने दिया है. जिसके बाद भाजपा की राजनीति से इत्तेफाक नहीं रखने वाले लोग उसे निशाने पर ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here