पीएम मोदी पर भड़के प्रकाश राज, कहा- ये तो मेरे से भी बड़े एक्टर निकले

Prakash Raj

बेंगलुरू। एक महीने से ज्यादा बीत गया है लेकिन अभी तक कन्नड़ पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों का पता नहीं चल पाया है. जिसको लेकर पत्रकारों और बुद्धिजीवियों में सरकार के प्रति हताशा है. लोग राज्य सरकार और केंद्र सरकार का लगातार विरोध कर रहे हैं. इसी कड़ी में टॉलीवुड और बॉलीवुड के अभिनेता ने प्रकाश राज ने भी मोदी सरकार और राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

प्रकाश राज ने रविवार को बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की स्टेट मीट कार्यक्रम में कहा, “इस भयावह घटना का जश्न मनाने वाले कुछ लोगों को मोदी जी खुद फॉलो करते हैं… इसी से मुझे चिंता होती है, हमारा देश कहां जा रहा है…? हम सब जानते हैं कि ये कौन लोग हैं और उनकी क्या विचारधारा है.”

इसके बाद प्रकाश राज ने कहा कि प्रधानमंत्री का व्यवहार उस अभिनेता जैसा है, जो अपने प्रशंसकों को खुश करने की कोशिश कर रहा हो. उन्होंने कथित रूप से कहा, “वह (प्रधानमंत्री) मुझसे बड़ा अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं…”

प्रकाश राज ने आगे कहा कि ‘मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता. मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे. मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्ट‍िंग करते हैं तो मैं पहचान लेता हूं.’ ‘इस मामले पर चुप रहकर क्या पीएम मोदी क्रूरता को बढ़ावा दे रहे हैं, जिसका कि उनके ही कुछ फॉलोअर्स जश्न मना रहे हैं?’

गौरी लंकेश की हत्या को एक माह बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस मुद्दे पर चुप्पी की वजह से जाने-माने दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि वह अपने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार लौटाने के इच्छुक हैं.

आपको बता दे कि पांच सितंबर को बेंगलुरू में पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 52-वर्षीय अभिनेता तथा गौरी लंकेश के बीच गहरी मित्रता थी. प्रकाश राज ने कहा कि वह गौरी को 30 सालों से जानते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here