प्रधानमंत्री मोदी हुए लापता, वाराणसी में लगे पोस्टर

वाराणसी। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहीं खो गए हैं. हो गए ना हैरान! जी हां, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहीं लापता हो गए हैं. वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ढूंढने के लिए पोस्टर लगवाए गए हैं. लेकिन ये पोस्टर किसने लगवाए इसका पता नहीं चल पाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके लापता होने के पोस्टर दिखे हैं.

पोस्टर में यह लिखा गया है कि पीएम मोदी लापता हैं और लाचार, बेबस और हताश काशीवासियों की तरफ से यह पोस्टर लगवाया गया है. पोस्टर पर एक नारा भी लिखा गया है, “जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए”. इस पोस्टर के नीचे लिखा गया है लाचार, बेबस और हाताश काशीवासी.

प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ पोस्टर के नीचे लिखे संदेश में यह भी लिखा है कि आखिरी बार इन्हें वाराणसी में वोट मांगने के लिए आए हुए देखा गया था. उसके बाद से अब तक लापता हैं. लापता होने के कारण मजबूरी में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करानी पड़ रही है.

प्रधानमंत्री के लापता होने वाले इन पोस्टर की सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्हें पूरे जिले से हटाने के निर्देश दे दिए गए. काशी पुलिस मोदी के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले की तलाश में पुलिस जुट गई है. कई इलाको में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here