बिहार में हो रही है फोटो पॉलिटिक्स

राजनीति

पटना। बिहार में राजनीति सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं. तीन दिन पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक तस्वीर जारी की थी जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक शराबमाफिया राकेश सिंह खड़ा था. इसके बाद शराब को लेकर आरजेडी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा था. जिसकी प्रतिक्रिया देने के लिए आज जेडीयू नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू नेताओं ने एक तेजस्वी यादव की तस्वीर दिखाई है, जिसमें एक लड़की उनके साथ खड़ी है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह कहा है कि तस्वीर दिखाने का मकसद ये है कि तेजस्वी लड़की के साथ रंगरलियां मना रहे हैं. जेडीयू ने तेजस्वी पर ये भी आरोप लगाया है कि वो शराब पीते हैं और उनके ब्लड सैंपल की जांच होनी चाहिए.

वहीं, जेडीयू की तरफ से लगाए गए इन आरोपों के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार की पार्टी के नेता चरित्रहनन की राजनीति कर रहे हैं. शराबबंदी को लेकर हमारे आईना दिखाने के बाद नीतीश कुमार ने हताशा में ये सब किया है. उनके पास भी नीतीश के खिलाफ बहुत कुछ है.

तेजस्वी ने आगे कहा है कि हम इस नकारात्मक राजनीति का पुरज़ोर विरोध करते हैं. राज्य में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं, इसलिए अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए ये किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, ‘’ये फ़ोटो उस समय की है जब मैं राजनीति में नहीं आया था और मैं क्रिकेट खेला करता था. मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस तस्वीर में ग़लत क्या है? ये फ़ोटो बहुत पुरानी है.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here