सलमान-जुबैर का चौंकाने वाला खुलासा: फोन रिकॉर्डिंग लीक

मुंबई। बिग बॅास 11 के सीजन का भले ही अंत हो . लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि सलमान खान और जुबैर खान के बीच की कंट्रोवर्सी अब कभी नहीं थम पायेगी. जी हां, एक बार फिर जुबैर खान के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है. जिसका फोन रिकॉर्डिंग सामने आया है. इस कॅाल का खुलासा अजाज खान ने किया है. यह वही अजाज खान हैं जिन्होंने जुबैर की फिल्म लकीर के फकीर में लीड भूमिका निभाई थी. यह भी कहा जा सकता है कि इस कॅाल में अजाज ने जुबैर का भांडा फोड़ दिया है. इस कॅाल में जुबैर ने कहा है कि अजाज भाई मैंने आपके खिलाफ कुछ भी नहीं बोला.

मैंने तो सिर्फ इतना ही कहा कि अजाज ने मेरी फिल्म में बतौर लीड काम किया है और तू(सलमान खान) इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में पैरलल रोल में नजर आया है. सलमान ने मुझे धमकी दी. अगर मैं सुसाइड नहीं करता तो मुझे निकलने नहीं दिया जाता. मुझे गाली देने के लिए कहा गया. दूसरे की इज्जत उतार कर पैसे कमाए जा रहे हैं. दिन में दो बार गाली देना है. लड़ने के लिए कहा जाता है. ये सब टीआरपी के लिए होता है. दिमाग से खेलूंगा. सलमान खान ने मेरे दिल से खेला. मैं अब उसके दिमाग से खेलूंगा. अब देखें वो ऐड़ा पठान क्या करता है. उसे जो करना है कर ले.

सलमान के कारण सुसाइड मुझे प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए. लेकिन जो सुसाइड करता है उसे सरकारी अस्पताल में लेकर जाना चाहिए था. लेकिन मेरे साथ गलत किया गया है. सलमान के खिलाफ केस फाइल हो. भाई का चमचा मैं सलमान को बोलता हूं. तेरे को ऊपर से फोन आया तेरी फटी है. तू वहां का खास है. तू तमचा है. हम गद्दारों के साथ नहीं है. मुझे भारतीय सरकार पर भरोसा है. मैं देशभक्त हूं. सलमान के बच्चे मैं एक शो के जरिए बोलना चाहता था. अपने बच्चों को बुलाना चाहता था. सलमान को क्या पता बच्चों के बारे में. वो कौन होता है मुझे कुछ भी बोलने वाला. तू शर्ट उतार कर नाचता है तो तुझे कोई रोकने नहीं आता है. फिर मुझे क्यों बोल रहा है. तू क्या करता है सब पता है. Being Human से तू क्या करता है सब पता है. तुन कार एक्सीडेंट के बाद अपनी बेड बॅाए की इमेज सुधारा है. वरना तू क्या है ये जुबेर को अच्छे से पता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here