परेश रावल ने रजवाड़ों को कहा बंदर, मचा बवाल

गुजरात चुनाव में बीजेपी का वोट बैंक बढ़ाने के चक्कर में उनके ही नेता अब पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बन गए हैं. दरअसल बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रालव ने अपने एक विवादित बयान से पार्टी को मुश्किल में डाल दिया है. उन्होंने एक सभा के दौरान सरदार पटेल का जिक्र करते हुए राजे रजवाड़े पर टिप्पणी की और कहा कि पटेल ने देश को एक किया था और राजा-रजवाड़े, जो बंदर थे, उनको सीधा किया था. इस विवादित बयान के आने के बाद अब करणी सेना ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बीजेपी परेश रावल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कराती है तो राजपूत समाज की तरफ से बीजेपी के सभी प्रत्याशियों का विरोध किया जाएगा.

हालांकि बीजेपी सांसद ने बाद में अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली लेकिन करणी सेना की भौहें अभी भी तनी हुई है. उनका मानना है कि परेश रावल के बयान से उनके समाज की भावनाएं आहत हुई है. लिहाजा उनके खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कदम उठाए जाएं और राजा-रजवाड़ों के वारिसों से वे माफी मांगें. दूसरी तरफ इस बयान पर राजकोट का क्षत्रिय समुदाय भी अपने मयान से तलवार खिंचते नजर आ रहे हैं. क्षत्रिय समुदाय ने सांसद परेश रावल के पुतले जलाने का एलान किया है.

यानि गुजरात के चुनावी अखाड़े में जिस तरह से बीजेपी सांसद के बयान पर हंगामा बरपा है. उससे बीजेपी की खाट खड़ी होती दिखाई दे रही है. बयान के विवाद में फंसे बीजेपी जिनके बलबूते जीत की गारंटी दे रही है. आगे चलकर उनका साथ बीजेपी को मिल ही जाएगा, इसकी ही गारंटी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here