पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में 1 जवान शहीद और 2 जख्मी

कुपवाड़ा। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया और घुसपैठ करने के कोशिश की. पाकिस्तानी सेना ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में भारतीय सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी भी की. इस गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया और दो जवान घायल हो गए.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी गोलीबारी का जरूरी और समुचित जवाब दिया जा रहा है. पहले सेना के अधिकारी ने कहा था कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की.

वहीं, बुधवार को ही पाकिस्तान की तरफ से पंजाब इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश को सीमा सुरक्षा बल ने नाकाम किया है. BSF ने अमृतंसर की तहसील अजनाला की पोस्ट बीएसएफ ने 2 पाकिस्तान हथियार बन्द घुसपैठियों को को मार गिराया है.

BSF ने दोनों घुसपैठियों के पास से एके-47 राइफल और एक मैगजीन के साथ ही 4 किलो हीरोइन बरामद किया है. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक इन घुसपैठियों के पास से 9 एमएम पिस्टल, उसकी मैगजीन के अलावा 4 राउंड फायर भी मिली है. इनके पास से पाकिस्तान का मोबाइल और उसका SIM कार्ड भी मिला है. इन घुसपैठियों के पास से 20,000 पाकिस्तान की करेंसी भी मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here