एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

नई दिल्‍ली। सोमवार दोपहर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही इस फिल्‍म के ट्रेलर ने रिकॉर्ड बना दिया है. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म की शूटिंग को लेकर भले ही निर्देशक भंसाली को कई परेशानियां झेलनी पड़ हों, लेकिन लगता है दर्शकों से मिलने वाला यह प्‍यार उनकी सारी तकलीफें भुला देगा.

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्‍म में दीपिका और शाहिद के लुक के साथ ही रणवीर सिंह के नेगेटिव शेड वाले लुक की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है. फिल्‍म ‘पद्मातवी’ की स्‍टारकास्‍ट ने खुद यह खबर अपने फैन्‍स के साथ साझा की है कि उनकी फिल्‍म का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है. कल यानी सोमवार की दोपहर 1.03 मिनट पर यह ट्रेलर रिलीज किया गया है.


रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिले हैं. ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं. खुद ‘बाहुबली’ फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने भी भंसाली की तारीफ की है.‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए इसे बेहद खूबसूरत बताया है. साथ ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को मास्टर क्राफ्ट्समैन कहा है. सिर्फ राजामौली ही नहीं, फिल्‍ममेकर करण जौहर ने भी अपने बयान में संजय लीला भंसाली से जलने तक की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here