प्रेमी जोड़े की शादी में मदद करने वाले दलित युवक की हत्या

बनासकांठा। गुजरात के बनासकांठा में एक प्रेमी युगल की शादी करवाने में मदद करने वाले दलित की हत्या का मामला सामने आया है. दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दरअसल, दलित युवक ने प्रेमी युगल की शादी करवाने में मदद की थी, जिससे युवती के परिजन नाराज हो गए. मृतक की पहचान किरण परमार के रूप में की गई है, जो सूरत के एक होटल में काम करता था.

बनासकांठा के एसपी नीरज ने बताया कि घटना के वक्त किरण मेले से लौट रहा था. पुलिस ने 15 अगस्त को हुई इस हत्या के मामले में अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बनासकांठा पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. हमने तुरंत कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है और मुख्य आरोपी की तलाश जारी है.

पालनपुर के डिंप्टी एसपी (एसटी/एससी सेल) हेतल पटेल ने बताया कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. मामले में जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उनमें रमेश कुमार, तलशी परमार, बाबू परमार, ईश्वर परमार, अशोक परमार, रमेश परमार, वीरा परमार, रमेश धर्मा परमार है. सभी आरोपियों वारदिया गांव के ही हैं, जहां से प्रेमी युगल ने भागकर शादी की थी. गौरतलब है कि कनू परमार और युवती दोनों ही वारदिया गांव के निवासी हैं.

वहीं किरण परमार की बहन आशा परमार ने आशंका जताई है कि कहीं दोनों प्रेमी युगलों के मिल जाने पर कहीं उनकी भी हत्या ना कर दी जाए. वहीं घर छोड़कर शादी करने वाली युवती की मां ने बताया कि वो अब दोबारा अपनी बेटी को नहीं देखना चाहती है. उसने हमें अपमानित किया है. वो हमारे लिए अब मर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here