घने कोहरे में वाहनों के टकराने के कारण 10 की मौत, 22 घायल

firozpur

फिरोजपुर। फरीदकोट-फाजिल्का रोड पर मंगलवार सुबह एक बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 22 लोग घायल हो गए. मारे गए लोगों की बॉडी बस में बुरी तरह फंस गई थी, जिन्हें काफी मुश्किल से निकाला जा सका. चश्मदीदों के मुताबिक हादसा कोहरे की वजह से हुआ.

पुलिस के मुताबिक हादसा फिरोजपुर जिले के कारी कलां गांव के पास हुआ.मारे गए ज्यादातर लोग अप-डाउन करने वाले गवर्नमेंट इम्प्लॉई थे, जो ड्यूटी पर जलालाबाद जा रहे थे. बस-ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर की भी मौत हो गई. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की इन्फॉर्मेंशन पुलिस को दी और बचाव के काम में लग गए. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जख्मी लोगों को फिरोजपुर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इनमें से कई की हालत गंभीर है, लिहाजा मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

गुजरात में भी सोमवार देर रात ऐसा ही एक हादसा हुआ, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई, 6 जख्मी हैं. पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से 22 लोग जीप से अहमदाबाद के लिए निकले थे. वे गुजरात में खेड़ा जिले के कठवाला गांव से गुजर रहे थे, तभी सामने से आ रहा ट्रक ने उनकी जीप को टक्कर मार दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here