शपथ लेते ही सीएम नीतीश के पैर में गिरे बीजेपी के मंत्री

पटना। बीजेपी की गोद में बैठने के बाद नीतीश का जलवा खूब उभर रहा है चूकिं सीएम नीतीश कुमार की कैबिनेट का विस्तार हो गया है. कुल 26 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली. जब मंत्री शपथ ले रहे थे तो लोगों की नजर बिहार बीजेपी विधायक राणा रंधीर सिंह पर टिक गई. जैसे ही राणा रंधीर सिंह ने मंत्री पद की शपथ ली उन्होंने दंडवत होकर नीतीश के पैर छू लिये.

शपथ ग्रहण समारोह के बाद राणा रंधीर सिंह मंच से नीच उतरे और सभी का अभिवादन करने लगे, इस दौरान जब नीतीश कुमार उनके सामने आए तो उन्होंने सीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. हालांकि सीएम इस दौरान उन्हें ऐसा करने से रोकते रहे. इसके बाद मंत्री राणा रंधीर सिंह हाथ मिलाकर और पैर छूकर लोगों से मिलने रहे. राणा रंधीर सिंह पूर्वी चंपारण के मधुबन सीट से विधायक बने हैं. राणा रणधीर सिंह राजपूत जाति से आते हैं और बीजेपी कोटे से मंत्री बने हैं. राणा रंधीर सिंह पूर्व सांसद सीताराम सिंह के बेटे हैं.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार 29 जुलाई को को अपना मंत्रिमंडल विस्तार किया. राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने शनिवार को 26 विधायकों को मंत्री पद और गोपानीयता की शपथ दिलाई. नीतीश मंत्रिमंडल में भारतीय जनता पार्टी कोटे से 11, जनता दल से 14 और लोक जनशक्ति पार्टी से एक विधायक को जगह दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here