हे राम से जय श्रीराम जपने लगे नीतीश कुमार: तेजस्‍वी यादव

पटना। नीतीश कुमार की धोखेबाजी से आहत तेजेस्वी ने कड़े शब्दों में हमला बोला है. गौरतलब है की मीडिया से लेकर वर्तमान सरकार तक लालू यादव और उनके बेटे के पीछे पड़ी है जिसके बाद उनका परिवार मुश्किलों से घिरा नजर आ रहा है पर तेजस्वी न हार न मानने की कसम खा रखी है.

आज नीतीश कुमार के बहुमत परीक्षण के दौरान विधानसभा के अंदर राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री पर बोलते हुए कहा कि आपने पूरे बिहार को धोखा दिया है. उन्‍होंने कहा कि आज बिहार का युवा उदास हो गया है. मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया. आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था पर अब आप अपनी छवि बचाने के लिए ये सब कर रहे हैं. हम लोग इतने मूर्ख नहीं हैं कि समझ न सकें कि आप लोग क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा की नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया है. हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार हे राम से जय श्रीराम तक पहुंच गए हैं.

उन्‍होंने कहा कि नीतीश ने केवल अपनी छवि बचाने के लिए ढकोसला किया. सवालिया लहजे में पूछा कि यदि बीजेपी के साथ ही आपको जाना था तो चार साल क्‍यों बरबाद किए. इस बीच राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं. हमने नीतीश कुमार को पहचानने में भूल की.

इस बीच बिहार में एनडीए की नई सरकार को शुक्रवार को विधानसभा में बहुमत साबित करना है. इसके लिए जैसे ही नीतीश ने विश्वासमत प्रस्ताव पेश किया विधानसभा में हंगामा शुरू हो गया. वहीं विधानसभा के बाहर RJD और कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है. वे नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. केसी त्यागी का कहना है कि हम विश्वासमत हासिल करके सबको चकित कर देंगे और सुशासन सरकार के नारो को बरकरार रखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here