वीडियोः दिल्ली में नाइजीरियन युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा

नाइजीरियन युवक

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में एक नाइजीरियन युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. नाइजीरियन युवक को कोई और नहीं स्थानीय लोग ही लाठी-डंडों से पीट रहे हैं. स्थानीय लोग नाइजीरियन युवक को चोरी के आरोप में पीट रहे थे.

युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है. बताया जा रहा है कि 24 सितंबर को लोगों ने इस नाइजीरियन युवक को पीटा था. वीडियो में दिख रहा है कि युवक के पैर पोल के सहारे रस्सी से बंधे हुए हैं. एक शख्स नाइजीरियन युवक को उलटा कर देता है, दूसरा उसके तलबे पर डंडे बरसाता है. थोड़ी देर बाद युवक पर दो-तीन लोग डंडे बरसाना शुरू कर देते हैं. वह कराहता रहता है पर लोग रहम नहीं करते हैं. वीडियो में पीछे से आवाज आ रही है कि कुछ लोग युवक की पिटाई करने से मना कर रहे हैं.

पिछले कुछ समय से दिल्ली और एनसीआर में अफ्रीकी युवकों की पिटाई के कई मामले सामने आ चुके हैं. अफ्रीकी युवकों पर भारत में नशीली पदार्थों की तस्करी के भी आरोप लगते रहे हैं. इसी साल मार्च में नाइजीरिया के ही युवक पर किडनैपिंग और हत्या के आरोप लगे थे, जिसके बाद लोगों ने अंसल प्लाजा में उसकी बेरहमी से पिटाई की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here