देखें नेहरा के आखिरी मैच में उन्होंने किस तरह किया सबको हैरान

kohli

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबादज आशीष नेहरा ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में बुधवार को अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला. इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को पहले टी-20 मैच में 53 रनों से हराया. बारतीय टीम के लिए यह मैच कई मायनों मे खास रहा.

भारत ने 10 साल बाद कीवियों को पहले टी-20 मैच में हराया. इसके अलावा आशीष नेहरा पर भी क्रिकेट फैंस की नजरें लगी हुई थीं. उन्होंने मैच का पहला और आखिरी ओवर कराया. यही नहीं, आमतौर पर फील्डिंग में फिसड्डी माने जाने वाले नेहरा ने अपने आखिरी मैच में चुस्त फील्डिंग से टीम के युवा खिलाड़ियों, कप्तान और दर्शकों की तालियां भी बटोरीं.

देखें, नेहरा के कमाल का यह वीडियो-

यह मामला है कीवी टीम की बल्लेबाजी के 17वें ओवर का. बॉल जसप्रीत बुमराह के हाथ में थी और कीवी खिलाड़ी के शॉट पर बॉल नेहरा के पास आई. नेहरा ने बिना झुके गेंद को अपने पैरों से रोक दिया. यही नहीं, जब नेहरा ने पैर से बॉल को रोका तो गेंद ऊपर उछली और उन्होंने अपने हाथों से गेंद को लपक लिया. युजवेंद्र चहल और कप्तान कोहली यह देखकर नेहरा के लिए तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक सके.

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम ने आशीष नेहरा को उनके विदाई मैच में जीत का तोहफा दिया. इस जीत के सथ ही भारत ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. भारतीय टीम को इस मैच में 53 रनों की बड़ी जीत मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here