नहीं लगता किसी भी चीज से डर: नवाजु़द्दीन सिद्दिकी

फिल्म अभिनेता नवाजु़द्दीन सिद्दिकी ने बताया कि अब उन्हें किसी भी चीज से डर नहीं लगता क्योंकि उन्होंने जीवन के सबसे बुरे दौर को बहुत पहले देख लिया है.

नवाजु़द्दीन सिद्दीकी कहते हैं, ‘मैंने सारी चीजें पहले ही देख चुका हूं इसलिए अब डरने वाली कोई बात नही. मैं सबसे बुरे दौर से गुजर चुका हूं और मेरा बुरा दौर पहले आ चुका है. अब तो सभी चीजें अच्छी हैं. इससे एक बात तो स्पष्ट हो जाती है कि कितना भी खराब होगा तो जो मैंने देखा है उससे खराब तो नहीं होगा.’ नवाजु़द्दीन सिद्दीकी ने यह भी कहा कि, ‘मुझे मात्र अभिनय का ही काम आता था. इसके अलावा कुछ कर नहीं सकते थे. अभिनय ही जानते थे और दूसरा हमने कभी भी सोचा नहीं कि अगर यह नहीं चला तो क्या करेंगे. यह खतरा मोल लेकर आया था और जब विकल्प नहीं होते तो आपको हारकर यही करना होता है और यही करते थे.’

गौरतलब है कि नवाजु़द्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ आ रही है. फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है. फिल्म की रिलीज़ डेट 25 अगस्त तय की गई है. आपको बता दें कि, इस फिल्म में सेंसर ने 48 कट्स लगाने के लिए कहा है जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है. बताते चलें कि, नवाज़ उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खांन, शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम किया है. हाल ही में वो ‘मुन्ना माइकल’, ‘मॉम’ और ‘जग्गा जासूस’ में दिखाई दिए थे. खैर, ‘जग्गा जासूस’ में उनका महज कुछ सेकंड्स के लिए आखिर में अपीयरेंस था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here