इमरान खान से भिड़ी नवाज शरीफ की बेटी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इमरान खान और नवाज शरीफ के बीच चल रहे राजनीतिक अदावत के बीच नवाज की बेटी मरियम नवाज शरीफ इमरान खान से भिड़ गईं. उन्होंने इमरान खान को आर्मी की ‘कठपुतली’ तक कह दिया. पाकिस्तान की दो राजनीतिक शख्सियतों के बीच ये ट्विटर वार तब शुरू हुआ जब इमरान खान ने पीएमएल (एन) की रैलियों के बारे में ट्वीट किया.

इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ की रैली को भ्रष्टाचार बचाओ रैली करार दिया और कहा कि इस रैली से लगातार लोग गायब होते जा रहे हैं. इमरान खान के ट्वीट से बिफरीं नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा कि आप पूरी तरह से हार चुके हैं और इस हार से आपके दिल में पैदा हुए तूफान को समझा जा सकता है.

इमरान खान ने इसी रैली को निशाना बनाते हुए क्रिकेटिंग कमेंटरी के अंदाज में ट्वीट किया उन्होंने लिखा, ‘ आप महसूस कर रहे होंगे कि आपकी गलत अंपायरिंग की सफाई सुनने आए लोगों की संख्या में लगातार कमी आ रही है.’

ट्विटर पर इमरान ने आगे लिखा कि पटवारियों और किराये की भीड़ से की गई रैली किसी को नेता नहीं बना देती है. इस रैली में नवाज शरीफ बुलेट प्रूफ कार से जनता को संबोधित कर रहे हैं. इमरान खान ने इस पर भी तंज कसा है, उन्होंने लिखा कि बुलेटप्रुफ कार से बोलने से उस भीड़ में भरोसा पैदा नहीं होता जो लगातार कम होती जा रही है, यदि आपको मौत से डर लगता है तो आपको ये रैलियां नहीं करनी चाहिए थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here