नीतीश के कार्यक्रम में हटाई गयी तेजस्वी  की नेमप्लेट

पटना। बिहार की राजनीति इस वक्त ठीक दिशा में नहीं चल रही है. जेडीयू और आऱजेड़ी महागठबंधन में इस वक्त कुछ भी ठीक नजर नहीं आ रहा. पटना में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी आमंत्रित किया गया था.

कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार तो पहुंचे लेकिन तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नहीं पहुंच पाये. हालात ये हुए कि कार्यक्रम में मंच पर तेजस्वी यादव के लिए कुर्सी लगी हुई थी और मंच पर उनकी नेमप्लेट भी लगी हुई थी, लेकिन जब उपमुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होने नहीं पहुंचे तो पहले उनकी नेमप्लेट को ढंक दिया गया और बाद में मंच से हटा दिया गया.

बता दें की यह घटना बिहार सरकार की ओर से ये आयोजित ‘विश्व युवा कौशल दिवस’ कार्यक्रम में देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव को आमंत्रित किया गया था. उनके पहुंचने का कार्यक्रम भी तय माना जा रहा था, इसीलिए तेजस्वी यादव की कुर्सी और नेमप्लेट मंच पर लगाई गई. उनकी सीट नीतीश कुमार के बिल्कुल बगल में ही लगी थी, लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत होने पर नीतीश कुमार तो पहुंचे लेकिन तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे.

ऐसे में पहले तो उनकी नेमप्लेट को ढंक दिया गया और बाद में उनकी सीट को हटाना पड़ गया. इस घटना को महागठबंधन की खटास से जोड़कर देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here