योगीराज में बीजेपी नेता ने कराया मुजरा

kasana

नोएडा। नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में पुलिस ने छापा मारकर 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से 2 महिलाएं और एक भाजपा का स्थानीय नेता फरार हो गया. पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की.

दरअसल कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 4 में मकान नंबर 136 में पुलिस को कुछ स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी कि कान में कुछ लोग अनैतिक काम कर रहे हैं. सीओ अमित कुमार श्रीवास्तव ने बतया कि पुलिस को 100 नंबर पर 5 जुलाई को दोपहर ढाई बजे सूचना मिली कि कंपलीशन के मकान में कुछ लोग कई दिनों से हंगामा कर रहे हैं और मकान में कई दिनों से अनैतिक काम हो रहे हैं. पुलिस ने मौके पर छापेमारी की तो मकान से कुछ लोग पुलिस को देखकर मकान से फरार हो गए, जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल थीं.

पुलिस ने मौके पर शराब के नशे में धुत लोगों को पकड़ लिया. पुलिस ने पकड़े गए 13 लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सभी लोग यूपी के चंदौली जिले के रहने वाले हैं. सीओ ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सभी लोग 28 जून को ग्रेटर नोएडा आए हुए थे और सभी चंदौली जिले के साहबगंज ब्लॉक के पंचायत सदस्य हैं.

16 जुलाई को बलॉक प्रमुख का चुनाव होना हैं, जिसमें समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं. चंदौली क्षेत्र में कुल 75 पंचायत सदस्ट हैं. चंदौली के भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी ने भाजपा के ही दादरी में रहने वाले स्थानीय नेता के संरक्षण में यहां रूके हुए थे. पुलिस ने छापा मारा तो सभी नेता शराब के नशे में म्यूजिक सिस्टम पर दो महिलाओं के साथ डांस करते हुए रंगरेलियां मना रहे थे. पकड़े गए लोगों में राजू, रामेश उपाध्याय, राजन, गिरिश नंदन, रामधर, दिनेश पांडेय, रमेश भिखारी दास, गुलाब, हिमांशु, महेंद्र, सतीश को हिरासत में लेकर इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here