यूपीः नहर में बस पलटने से 20 से ज्यादा की मौत, कई घायल

Details Published on 30/12/2016 18:13:15 Written by Dalit Dastak


5866566343885_sita.jpg

सीतापुर। यूपी में सीतापुर जिले की तहसील लहरपुर से बिसवां जा रही प्राइवेट बस शुक्रवार दोपहर लगभग दो बजे अनियंत्रित होकर शारदा नहर में पलट गई. ड्राइवर बस से कूदकर भाग गया. अब तक एक महिला समेत 20 शव निकाले जा चुके हैं.


अभी और शव मिलने की संभावना जताई जा रही है. मौके पर मौजूद एसडीएम रतीरात ने बताया कि शारदा नहर का बहाव तेज होने की वजह से संभावना है कि कुछ लोग बहकर दूर निकल गए हो. कुछ आगे जाल डलवाने की तैयारी की जा रही है.


महिला के शव की पहचान जयदेवी (35) पत्नी कृष्णकुमार निवासी हीरापुर खैरुल्लापुर, थाना तालगांव के रूप में हुई है. अन्य शवों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. नहर से पांच साल की तन्नू व उसके भाई दो वर्षीय शुभम को सही-सलामत निकाल लिया गया है. बच्चों की मां को मरणासन्न हालत में बिसवां सीएचसी एम्बुलेंस से भेजा गया है.


घटनास्थल पर लहरपुर एसडीएम व सीओ समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है. शारदा नदी में गिरी बस को निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है. बताया जाता है कि बस में लगभग 55-60 सवारियां थीं. अभी और शव मिलने की आशंका जताई जा रही है. अब तक गोताखोर नहीं पहुंच सके हैं. शवों को ढूंढ़ने में स्थानीय लोगों की मदद ली जा रही है.


  • Comments(0)  


Journey of Dalit Dastak

Opinion

View More Article