MNS की फिर गुंडागर्दी, उत्तर भारतीय फेरीवालों को पीटा

Raj thakrey

सांगली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने दिवाली पर जमकर गुंडागर्दी मचाई. मनसे कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के सांगली जिले में उत्तर भारतीयों को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की. राज ठाकरे की पार्टी मनसे कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के सांगली में सड़क पर सामान बेचने वाले उत्तर भारतीयों से कहा था कि वो यहां से अपना सामान हटा लें. जब कुछ लोगों ने सामान नहीं हटाया तो मनसे कार्यकर्ताओं ने उनका सामन सड़क पर फेंक दिया और दुकानों में तोड़फोड़ की.

राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अब गुंडागर्दी पर उतर आई है. एलफिंस्टन स्टेशन पर हुए हादसे के बाद अपनी महासभा ने फेरीवालों के खिलाफ आवाज उठाते हुए शहर के लिए मुसीबत बताया था. सांगली में उत्तर भारतीय लोग बिना इजाजत के अपना व्यापर कर रहे थे. इसी बात से नाराज होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है.

राज की ललकार के बाद समूचा रेलवे प्रशासन, रेलवे परिसरों से फेरीवालों को हटाने में जुट गया था और रोज कमाने-खाने वाले फेरीवाले, रेलवे परिसरों के आस-पास धंधा लगाकर परिवार पालने वाले और उन पर आश्रित हजारों लोगों की रोजी-रोटी छीन ली गई थी.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा महाराष्ट्र में पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here