स्लीवलेस फोटो ट्विटर पर पोस्ट करने से ट्रोल हुई मिताली राज

नई दिल्ली। साल 2017 में हुए महिला विश्व कप में भले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम ट्रॉफी न जीत पाई हो, लेकिन उन्होंने हर भारतीय का दिल जीत लिया. हर किसी ने उनकी तारीफ की और शाबाशी दी. टीम की कप्तान मिताली राज ने भी शानदार कप्तानी का प्रदर्शन किया.

मिताली और इंडियन क्रिकेट टीम की कई खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टेलीविजन के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अपने एक फोटोशूट की तैयारी की एक फोटो मिताली ने अपने ट्विटर पर पोस्ट की, जिसके चलते लोगों ने मिताली को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल कर दिया.  इस फोटो में मिताली कुछ लड़कियों के साथ ब्‍लैक स्‍लीवलैस ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसके बाद से ही उनको ट्रोल करने वालों की लंबी लाइन लग गई.

ऐसे में मिताली के इस फोटो पर उन्हें कई यूजर्स ने कमेंट किया. कुछ ने तो मिताली को अपना यह फोटो हटाने की सलाह तक दे दी. कई यूर्जस ने मिताली को ऐसी ड्रेस पहन फोटो न डालने की सलाह दे दी. एक यूजर लिखा कि मिताली राज आप एक्ट्रेस नहीं हैं, आप क्रिकेटर हैं. क्यों ग्लैमरस बन रही हो.

मिताली ने इस यूजर को भी करारा जवाब देते हुए लिखा था, ‘मैं आज जहां भी हूं. वहां इसलिए हूं क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है. मुझे इसमें शर्मिंदा होने का कोई कारण नजर नहीं आता. मैं मैदान पर एक क्रिकेट अकैडमी उद्घाटन के सिलसिले में थी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here