मेगाबजट फिल्म 2.0 के ऑडियो लॉन्च पर खर्च हुए 15 करोड़

0
86

रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगाबजट मूवी 2.0 का आडियो लॉन्च 27 अक्टूबर को बुर्ज खलीफा में होना है. इससे पहले दुबई के आसमान पर स्काई डाइविंग के जरिए ऑडियो लॉन्च के पोस्टर को रिलीज किया गया. रजनीकांत की इस मेगाबजट फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर ही करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं.

फिल्म की टीम ऑल रेडी दुबई पहुंच गई है. लेकिन यहां पहुंचे का टीम का अंदाज कुछ खास ही रहा. रजनीकांत अपनी स्टाइल में एक्ट्रेस एमी जैक्सन और टीम के साथ हेलिकॉप्टर से यहां पहुंचे. फिल्म अपनी स्टारकास्ट और बजट को लेकर पहले से ही खबरों का हिस्सा बनी हुई. इस इवेंट से मुंबई में फिल्म का पोस्टर एक बैलून को 100 फीट ऊंचा उड़ाकर रिलीज किया था. पोस्टर में दो लोगों का हाथ देखा जा सकता है, एक तो चिट्टी का है और दूसरा एलियन अक्षय कुमार का. नवंबर में फिल्म का टीजर और दिसंबर में ट्रेलर रिलीज होगा.

फिल्म को भले ही एनिथ्रियान का सीक्वल बताया जा रहा है, लेकिन इसका प्लॉट एकदम नया है. फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच लड़ाई होगी. दिलचस्प बात यह है कि एसकी शूटिंग 3D में हुई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here