यूपी में भाजपा की सेंधमारी पर भड़कीं मायावती, कहा- भाजपा की सत्ता की भूख अब हवस बन गई है

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि भाजपा सत्ता की भूखी है और अब ये भूख, हवस में बदल गई है. भाजपा सत्ता और सरकारी मशीनरी का खुला दुरूपयोग कर रही है जोकि निंदनीय है. इससे लोकतंत्र ही खतरे में पड़ गया है.

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि माणिपुर, गोवा, बिहार और गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश का ताजा राजनीतिक घटनाक्रम इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा गुजरात में सरकार का ऐसा दुरुपयोग कर रही है कि विधायकों को अपना राज्य छोड़कर सुरक्षित जगह जाने को मजबूर होना पड़ रहा है. संवैधानिक संस्थाएं अपनी भूमिका को निभाने में असमर्थ सी नजर आ रही है.

मायावती ने कहा कि वास्तव में माणिपुर और गोवा में लोकतंत्र की हत्या करके वहां सरकार बनाने के बाद बिहार, गुजरात और उत्तर प्रदेश में भी शुरु हो गया है. भाजपा विपक्षी पार्टियों के खिलाफ सरकारी मशीनरी जैसे सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी और पुलिस आदि के दुरूपयोग कर नेताओं को भ्रष्ट साबित करने का खुला अभियान चलाया हुआ है. जोकि अति-निन्दनीय के साथ-साथ लोकतंत्र के लिये खतरा भी है. पश्चिम बंगाल व उड़ीसा की सरकारें भी भाजपा के सरकारी आतंक से पीड़ित हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here