देश को बोलने वाला नहीं, काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिएः मायावती

Mayawati

लखनऊ। देश को बोलने वाला नहीं बल्कि काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए. ये कहना है बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का. उन्होंने आज लखनऊ में भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि देश महंगाई, बेरोजगारी और बदतर शिक्षा की समस्या से घिरा हुआ है. लेकिन पीएम मोदी को इस समस्या से कोई सरोकार नहीं है. उन्हें बोलने के सिवाय और कुछ नहीं आता है.

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को यूपी की एक सभा में कहा था कि देश को पहली बार बोलने वाला प्रधानमंत्री मिला है. शाह के इस बयान पर मायावती ने मोदी और शाह दोनों को निशाने पर ले लिया.

मायावती ने यूपी की योगी सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के तर्ज पर ही योगी सरकार भी चल रही है. जिसकी कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है. बद से बदतर हो रही कानून व्यवस्था पर भी मायावती ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आज प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है. समाज में लोगों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही है जो देश के लिए चिंता की बात है. बसपा प्रमुख ने केन्द्र सरकार के साथ साथ योगी सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष की बातों को दबाने और लोगों की आवाज को दरकिनार करने के लिए मोदी सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here