‘बेटी बचाओ’ का नारा देने वाले भाजपा नेता कहां हैं? : मायावती

mayawati

नई दिल्ली। बसपा अध्यक्ष मायावती ने भारत हरियाणा सरकार और हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष पर निशाना साधा है. हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर अपहरण और पीछा करने के मामले में कमजोर धाराएं लगाकर छोड़ देने के मामले में मायावती पीड़ित लड़की के पक्ष में आ गई हैं.

मायावती ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसे मामूली घटना बताकर रफा-दफा करने की कोशिश की है जोकि बहुत ही दुखद है यही नहीं भाजपा के बड़े-बड़े नेता भी इस जघन्य घटना पर ना केवल मौन हैं बल्कि इसका बचाव भी करने पर अमादा हैं.

मायावती ने अपने बयान में कहा कि भाजपा शासित राज्यों में दलितों, शोषितों, उपेक्षितों, पिछड़ों और मुस्लिम एवं धार्मिक अल्पसंख्यकों के साथ-साथ महिला उत्पीड़न व अन्याय की घटना आम बात हो गई है. भाजपा शासित राज्यों में कानून राज नहीं बचा है. हरियाणा की बीजेपी तो इन मामलों में खासतौर से बहुत ही बदनाम सरकार है.

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि महिला उत्पीड़न व शोषण के इतने गंभीर मामले में भी बीजेपी की हरियाणा सरकार द्वारा घोर लापरवाही व पक्षपात करने की जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की वर्तमान घटना ने यह साबित कर दिया है कि उसकी सरकारों को न्याय प्रिय नहीं हैं. महिला सम्मान, बेटी बचाओ, गौरक्षा, लवजेहाद, एण्टी-रोमियों’ आदि केवल नारेबाजी व शिगुफाबाजी है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को बहकाकर उनका वोट हासिल करके सत्ता पर कब्जा किया जा सके.  फिर उसके बाद सत्ता का हर प्रकार से दुरूपयोग करके आरएसएस के तमाम गुप्त एजेण्डों पर अमल करके देश को ’अंधकार युग’ में वापस ढकेला जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here