योगी सरकार एक अंक के भी लायक नहीं :मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि योगी सरकार का सौ दिन का रिपोर्ट कार्ड बिल्कुल खराब रहा है. यह सरकार एक अंक भी देने लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि सौ दिन के शासन में बीजेपी सर्वसमाज की उम्मीदों पर जरा भी खरी नहीं उतरी है.

मंगलवार को जारी बयान में मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ढेरो घोषणाएं कीं जिसका नतीजा शून्य रहा. कर्जमाफी का इस सरकार ने डंका बजा कर वादा किया परंतु यह घोषणा कागजी सी नजर आती है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार ने वादे किए घोषणाएं कीं और अब सत्ता बनने पर सब भूल गयी.

भाजपा व उनकी सरकारों की यही नीति रही है. उन्होंने कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के मामले में सरकार को जीरो बताया. मुख्यमंत्री द्वारा प्रेस वार्ता में केवल एक फोटो फीचर बुक जारी कर सौ दिन की उपलब्धियों की बखान सिर्फ दिखावा है.

बसपा मुखिया ने आरोप लगाया कि भगवा संघी नीति को अपना आदर्श बना रही है इस कारण ही कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. भाजपा के गमछाधारी और गौ रक्षा दल ही सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती बने हैं. इनके खिलाफ सरकार कोई भी कदम उठाने को तैयार नहीं है और न ही कानून व्यवस्था पटरी पर आ रही है.

इस खबर का संपादन नागमणि कुमार शर्मा ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here