22 करोड़ जनता को छल रही भाजपा सरकारः मायावती

Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर निशाना साधा है. बसपा सुप्रीमों ने कहा कि भाजपा अपने झूठे वायदों और आश्वासनों के आधार पर सरकार चला रही है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा खासतौर से यूपी की 22 करोड़ जनता को छल रही है. भाजपा ऐसे कब तक जनता को छलती रहेगी.

दरअसल, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी और मोदी के मामूली कामों को उपलब्धि बताया. जिसका मायावती ने विरोध किया है. बसपा अध्यक्ष ने कहा केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी होने का लाभ यूपी की जनता को नहीं मिल रहा है. इसके विपरीत शिक्षा और रोजगार जुड़ी योजनाओं आदि पर केंद्रीय सहायता घटा दी गई.इतना ही नहीं जनहित व जनकल्याण की योजनाओं के संबंध में यूपी सरकार का योगदान अब तक लगभग ज़ीरो ही बना हुआ है.

मायावती ने कहा कि इसके अलावा अपराध-नियन्त्रण व कानून-व्यवस्था की स्थिति का तो काफी ज्यादा बुरा हाल है. यूपी में जंगलराज पनप रहा है. आज ही इलाहाबाद में प्रधानाचार्य पर कातिलाना हमला इस बात का प्रमाण है कि यूपी सरकार में अपराध ही अपराध बोल रहा है. प्रदेश की जनता आशंकित, भयभीत व आतंकित है. जनता सोच में पड़ गई है कि क्या बीजेपी के शासन में ऐसा ही कानून का राज होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here