थरूर के बयान से निराश नहीं हैं मानुषी छिल्लर

मुंबई। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का कहना है कि विश्व सुंदरी का ताज मिलने की सफलता से वह इतना आनंदित हैं कि कांग्रेस नेता शशि थरुर द्वारा उनके उपनाम का मजाक उड़ाये जाने से निराशा नहीं हुई. मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से 17 वर्षों बाद भारत के हिस्से में यह खिताब आया है. यह खिताब जीतने वाली छठी भारतीय मानुषी ने ट्वीट किया, जिस लडकी ने अभी अभी दुनिया जीती है वह किसी मजाक से नाखुश नहीं होगी. हमें नहीं भूलना चाहिए कि चिल्लर में चिल भी है. कांग्रेस सांसद ने कल ट्वीट कर उनके उपनाम का मजाक उडाया था.

थरुर ने कहा था, हमारी करंसी की नोटबंदी कर कितनी गलती की गई. भाजपा को महसूस करना चाहिए कि भारतीय नकदी पूरी दुनिया में प्रभाव रखती है. देखिए हमारी छिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई. मानुषी का उपनाम लेकर केंद्र द्वारा की गई नोटबंदी प्रहार करना पूर्व मंत्री को उल्टा पड गया और सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई.

बहरहाल, टाइम्स ग्रुप के एमडी विनीत जैन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा कि थरुर का बयान आक्रामक नहीं था. सौंदर्य प्रतियोगिता के भारतीय चैप्टर में जैन की भी भूमिका होती है. उन्होंने लिखा, मैंने मानुषी छिल्लर के बारे में शशि थरुर का बयान देखा. वह टाइम्स गर्ल हैं लेकिन मुझे यह अपमानजनक नहीं लगा. हमें मजाक के बारे में ज्यादा सहिष्णु बनना चाहिए. मानुषी ने जैन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, निश्चित तौर पर. विनीत जैन मैं आपसे सहमत हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here