सड़क पर लड़की को छेड़ा, शोर मचाया तो तलवार से काट दिया हाथ

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार को एक मनचले ने युवती से छेड़छाड़ की कोशिश की जिसका विरोध करने पर मनचले ने युवती का तलवार से हाथ काटकर अलग कर दिया. मौके पर मौजूदा भीड़ ने मनचले की पिटाई करने के पुलिस के हवाले कर दिया.

जिसके बाद खून से लथपथ युवती को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती करया. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित लड़की निघासन रोड पर किसी काम से जा रही थी.

इस बीच रोहित चौरसिया ने लड़की से छेड़छाड़ की. यवती ने जब विरोध किया तो युवक आग बबूला हो गया. उसने लड़की को दौड़ाया और तलवार से उसका हाथ कलाई के पास से काट दिया.

सीओ सिटी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि मोबाइल के चार्जर को लेकर पीड़िता का युवक से विवाद हुआ है. पुलिस अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है.

केजीएमयू के डॉ. ने बताया डॉक्टरों ने रात को ही उसका कटा हाथ जोड़ने के लिए सर्जरी शुरू कर दी. प्लास्टिक सर्जरी विभाग के हेड प्रो. एके.सिंह ने बताया कि लड़की का हाथ जोड़ने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है. न्यूरो विभाग से क्लियरेंस का इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here