दर्शकों के बीच अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चे में लखनऊ सेंट्रल

15 सितबंर को रिलिज हुई फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल दर्शकों के बीच अपने प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा में है । ट्रेड एनालिस्टिस ने फिल्म की कमाई को लेकर कुछ खास अंदाजा नहीं लगाया है लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 8.39 करोड़ कमाए. सोमवार को फिल्म के खाते में सिर्फ 1 करोड़ रु. आए. लेकिन आगे इसके अच्छे रेस्पोंस के आसार साफ नज़र आ रहे हैं.

इस फ़िल्म में अभिनय हीं इसकी सबसे बड़ी यूएसपी है. उत्तरप्रदेश के युवा के किरदार में फरहान अख्तर ने प्रभावी काम किया है. संवाद बोलने के अंदाज़ को भी उन्होंने आत्मसात किया है. दीपक डोब्रियाल इस बार अपने चित परिचित अंदाज़ से अलग दिख रहे हैं. रोनित रॉय अपने किरदार में सटीक बैठे हैं. धूर्त और चालाक जेलर की भूमिका में वह लोगों को काफी प्रभावित कर रहे हैं. रवि किशन की भी तारीफ करनी होगी. इस फिल्म में वह जब भी परदे पर आए हैं. दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

डायना पेंटी, राजेश शर्मा, इनामुल हक और गिप्पी ग्रेवाल सभी अपनी अपनी भूमिकाओं में खरे उतरे हैं. यह एक म्यूजिकल फ़िल्म है लेकिन फ़िल्म का गीत संगीत प्रभावित करने से चूकता है. फ़िल्म के संवाद कहानी के अनुरूप हैं. फ़िल्म की सिनेमाटोग्रफी और आर्टवर्क अच्छा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here