योगी राज में बदमाशों को नहीं है खौफ, दिनदहाड़े लूटे लाखों रुपए

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी लूट की घटना सामने आई है. लखनऊ के अलीगंज इलाके में एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करने जा रहे शख्स से 10 लाख लूट लिए गए. दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. व्यस्त मार्ग पर इस लूट से पुलिस के डायल नंबर 100 तथा गश्त की हकीकत सामने आ गई. इस वारदात के बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. खबर की सूचना मिलने पर आईजी रेंज जय नारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

इन सभी पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया और पूछताछ की. अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

इससे पहले मार्च में लखनऊ के सर्राफा बाजार में असलहों से लैस बदमाशों ने मुकुंद ज्वैलर्स पर धावा बोल 40 किलो सोना और सवा करोड़ रुपये लूट लिया था. विरोध करने पर ज्वैलरी शॉप के मालिक के सिर पर पिस्टल के बट से हमले के साथ उसके बेटे को भी गोली मारकर घायल कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here