हिंदू लड़की ने किया मुस्लिम लड़के से प्यार तो भाजपा नेता बरसाए थप्पड़

aligarh

अलीगढ़। भाजपा नेता और कार्यकर्ता देश भर में भगवा रंग तो फैला ही रहे हैं. प्रेम करने वालों को भी परेशान कर रह हैं. योगी सरकार ने पहले प्रेमियों के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया. अलीगढ़ की भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर पीट दिया. थप्पड़ मारने के बाद संगीता वार्ष्णेय ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और थप्पड़ मारने के लिए कहा. भाजपा नेता के थप्पड़ मारने का यह वीडियो वायरल हो गया है.

मंगलवार को शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नौरंगाबाद में एक स्नैक्स शॉप में युवती को उसके बॉय फ्रेंड के साथ बैठे हुए कुछ लोगों ने पकड़ लिया. युवक 32 साल का था और युवती ने अपनी उम्र 18 साल बताई. सूचना मिलने पर संगीता वार्ष्णेय मौके पर पहुंच गईं. पुलिस को भी बुला लिया गया.

लड़की ने कैमरे पर ही युवक मोहम्मद फैजान को अपना बॉयफ्रेंड बताया. जब किसी ने अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती को वहां बुलाने के लिए कहा तो लड़की ने कहा कि उन्हें नहीं बुलाओ. संगीता वार्ष्णेय ने इस पर लड़की को थप्पड़ जड़ने के साथ कहा कि अलग-अलग समुदाय होने का क्या तुम मतलब नहीं जानती. ऐसे संबंधों का क्या नतीजा होता है सब जानते हैं.

संगीता वार्ष्णेय ने खुद ही कहा कि युवती अपनी उम्र 18 साल बता रही है जबकि उसकी उम्र 16 साल से ज्यादा नहीं लगती. इसी हंगामे के बीच युवती के पिता समेत घरवालों को भी मौके पर बुला लिया गया. युवती को घरवालों के हवाले सुपुर्द कर दिया गया और मोहम्मद फैजान को पुलिस थाने ले गई.

अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडे के मुताबिक युवक का आईपीसी की धारा 294 के तहत चालान किया गया है. हालांकि संगीता वार्ष्णेय की ओर से युवती को थप्पड़ मारे जाने के सवाल को एसएसपी टाल गए. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है. युवती या उसके घरवालों ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

मामला नौरंगाबाद क्षेत्र का है जहां एक युवक को एक लड़की के साथ अक्सर देखा जा रहा था. वहीं बुधवार शाम को लोगों ने दोनों को एक दुकान में साथ बैठे पकड़ लिया. उसके बाद उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा और पुलिस को सूचित कर दिया. मौके पर पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष संगीता ने लड़की से जानकारी कर उसके परिजनों को सूचित किया. संगीता ने काफी देर तक लड़की को समझाने की कोशिश की. मामले की जानकारी मिलते ही लड़की के परिजन भी वहां आ गए. लड़की लड़के को अपना प्रेमी बता रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here