रेल हादसों पर लालू ने किया ट्वीट- खूंटा बदलने से भैंस ज़्यादा दूध नहीं देती

नई दिल्ली। नई दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र में गुरुवार को एक ही दिन में तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं. इन घटनाओं पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया कि एक दिन में तीन-तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं, इसलिए कहता हूं, खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने व खुराक बदलने से भैंस ज़्यादा दूध देगी.

गौरतलब है कि लगातार हो रहे रेल हादसे के बाद सुरेश प्रभु ने इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद हुए कैबिनेट फेरबदल में पीयूष गोयल को रेलमंत्री की कमान सौंपी गई थी. उस वक्त भी लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर सवाल किया था कि खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी.

पीयूष गोयल के रेल मंत्री बनने के बाद पहली बार एक ही दिन में तीन ट्रेन हादसे हो गए. पिछले एक महीने में यह पांचवां ट्रेन हादसा है. गुरुवार सुबह यूपी के सोनभद्र में रेल हादसे के बाद दोपहर में राजधानी दिल्ली में भी रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई.

ये भी पढ़ेंः गौरी लंकेश के बाद अब बिहार में पत्रकार को गोली मारी, हालत गंभीर

यह हादसा शिवाजी ब्रिज के पास हुआ है, हालांकि दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. वहीं मुंबई-पुणे के बीच खंडाला में मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी, जिसके बाद ट्रेन की समय सारणी में परिवर्तन किया गया.

खंडाला मध्य रेखा के डीएन लाइन ब्रेक डाउन के बाद लम्बी दूरी की ट्रैन के लिए लोकल 10 ट्रैन को रद्द किया गया, 5 ट्रेनों को कुछ समय के लिए रास्ते में रोक दिया गया हैं एवं 3 ट्रैन का रूट बदला गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here