लालू को बड़ा झटका, बेटे के पेट्रोल पंप का लाइसेंस निरस्त

पटना। राजद प्रमुख लालू यादव की मुश्किलें दिन बे दिन बढ़ती जा रही हैं अब उनके परिवार के लिए एक नयी आफत आ गयी है. अब तक लालू के एक ही बेटे तेजस्वी विवाद में उलझे हुए थे लेकिन अब दूसरे बेटे तेज प्रताप भी परेशानी में आ गए हैं. दरअसल तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस निरस्त हो गया है जिस पर बीजेपी के मंत्रियों ने सवाल उठाये थे.

बता दें की राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के पटना के बेउर इलाके में स्थित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद करने के भारत पेट्रोलियम के निर्देश पर लगा स्टे सब जज-11 की अदालत ने वापस ले लिया है जिसके बाद कोर्ट के इस फैसले के बाद अब तेज प्रताप का पेट्रोल पंप का आवंटन रद माना जाएगा.

गौरतलब है कि भाजपा ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप यादव ने धोखाधड़ी कर दूसरे की जमीन को अपनी बता कर भारत पेट्रोलियम से पेट्रोल पंप लाइसेंस हासिल कर लिया है. इसके बाद भारत पेट्रोलियम ने इस मामले की जांच कर पेट्रोल पंप का आवंटन रद कर दिया था.

कंपनी के इस आदेश पर पटना के सबजज-11 शची मिश्रा की अदालत ने बीते दिनों स्टे लगा दिया था. लेकिन गुरुवार को सबजज-11 की अदालत ने अपने स्टे आदेश को वापस ले लिया जिसके बाद उनका लाइसेंस निरस्त हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here