केरल परीक्षा भवन ने जारी किया KTET 2017 के रिजल्ट

0
140

केरल परीक्षा भवन ने केरल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (KTET) 2017 का रिजल्ट जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने अगस्त 2017 में आयोजित परीक्षा में भाग लिया था, वे सभी अब आधिकारिक वेबसाइट bpekerala.in पर जाकर अपने परिणाम देख सकते हैं. इसके अलावा अभ्यर्थी परिणाम संबंधित अपडेट keralapareekshabhavan.in इस लिंक पर जाकर भी देख सकते हैं. अगर वेबसाइट थोड़ा स्लो चल रही हो तो किसी भी तरह से परेशान होने की जरूरत नहीं है. इसके लिए बस थोड़ा इंतजार करें.

KTET के लिए आधिकारिक सूचना जुलाई में जारी की गई थी और परीक्षा 12 अगस्त और 19 अगस्त को हुई थी. इसके लिए एडमिट कार्ड 1 अगस्त को जारी किए गए थे. बता दें कि KTET परीक्षा में 60 प्रतिशत या उससे ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवार को KTET के लिए योग्य माना जाएगा. सभी कैटगरी के लिए यही पासिंग मार्क्स हैं. इस टेस्ट में किसी भी तरह की नेगेटिव मार्किंग के लिए नंबर नहीं काटे गए हैं. इसके अलावा K-TET परीक्षा में हिस्सा लेने वालों के लिए कोई भी आयु सीमा तय नहीं है.

सबसे पहले आपको केरल परीक्षा भवन की आधिकारिक वेबसाइट keralapareekshabhavan.in पर जाना होगा. इसके बाद वहां पर लिखे KTET 2017 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. कंप्यूटर स्क्रीन पर कैटगरी, रोल नंबर और जन्म तिथि का विकल्प आएगा. इन तीनों को भरकर सबमिट के बटन पर क्लिक करें. इस स्टेप को फॉलो करने के बाद आपके सामने आपका रिजल्ट होगा.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here