… इस वजह से बंद हो सकता है ‘द कपिल शर्मा शो’

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा के लि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से शुरू हुई मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इन दिनों खराब सेहत से जूझ रहे कपिल शर्मा को सोनी टेलीविजन की तरफ से बड़ा झटका लग सकता है.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया. सुनील ग्रोवर के जाने की वजह से शो की टीआरपी को खासा नुकसान झेलना पड़ा था और यह शो टीआरपी रेटिंग्स में ऑल टाइम लो पर भी चला गया था.

इसके बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में शो के ऑफएयर होने को लेकर दावा किया जा रहा था. हालांकि, चंदन प्रभाकर की वापसी और भारती सिंह के शो को ज्वाइन करने की वजह से टीआरपी में थोड़ा सुधार देखने को मिला था. पर अब एक बार फिर से ‘द कपिल शर्मा का शो टॉप 10 से बाहर हो गया है और यह 14 वें पायदान पर पहुंच गया है.

टीआरपी के अलावा इन दिनों कपिल शर्मा की तबीयत भी खराब चल रही है. हाल के दिनों में तीन बार शो का शूट कैंसिल करना पड़ा है. शाहरुख खान, ‘गेस्ट इन लंदन’ की स्टार कास्ट और ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट को बिना प्रमोशन के ही शो से वापस जाना पड़ा.

इंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल स्पॉटब्वॉय की खबर में दावा किया जा रहा है कि सोनी टेलीविजन कपिल शर्मा के साथ अपना कांट्रेक्ट खत्म कर सकता है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा का सोनी टीवी के साथ कॉन्ट्रेक्ट अप्रैल में ही खत्म हो चुका है और चैनल ने इसे बढ़ाने को लेकर अब तक कोई भी फैसला नहीं लिया है.

रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि कपिल शर्मा के कॉन्ट्रेक्ट को नहीं बढ़ाने की एक वजह उनकी हेल्थ भी हो सकती है. पिछले कुछ महीनों में कपिल शर्मा कई बार अपने शो के सेट पर ही बीमार हो चुके हैं. हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कपिल शर्मा ने कहा था कि वह शो को लेकर स्ट्रेस में चल रहे हैं जिसका असर उनकी हेल्थ पर पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here